विवाह से मना करने पर युवती की अश्लील तस्वीरें की वायरल

* युवती का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर अपने गंदे मंसूबे को दिया अंजाम 

* आरोपी गिरफ्तार

जालना: पुराना जालना में रहने वाली १८ वर्षीय युवती से इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हो गया. इस बीच जब युवती के परिवार वालों ने विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती की अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दी. युवती के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर ये सब कुछ किया गया. इस प्रकरण में मामला दर्ज करने के बाद कदीम जालना पुलिस ने आरोपी को वैजापुर से हिरासत में ले लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुराना जालना की १८ वर्षीय युवती का मोनू त्रिभुवन (निवासी रोटेगांव, तहसील वैजापुर) से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई तथा कुछ दिनों के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई. कई बार युवक ने जालना पहुंच काफी हाउस में युवती के साथ समय भी बिताया. इतना ही नही युवक कई बार युवती के घर भी गया. 

कुछ दिन पहले मोनू त्रिभुवन ने लडकी के परिवार वालों से जब कहा की वो उनकी लड़की से प्यार करता है तथा शादी करना चाहता है तो लड़की के माता-पिता ने उसे दुत्कार दिया. 

इसके बाद युवक ने युवती के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक किया तथा युवती के ही अकाउंट से उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी. जिस कारण युवती की काफी बदनामी हुई.

इस मामले में मंगलवार को कदीम जालना पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. कदीम जालना पुलिस निरीक्षक सैयद मजहर के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक ज्ञानदेव नागरे, पुलिस अमलदार बाबा गायकवाड, किरण चेके, दिलीप गायकवाड के दस्ते ने आज युवक को वैजापुर तहसील के रोटेगांव से हिरासत में ले लिया